February 7, 2023

About Us

हिमवंत मेल (HIMVANT MAIL) 13 साल से प्रिंट मीडिया में देश और उत्तराखंड राज्य के ज्वलंत मुद्दों के साथ ही सामाजिक, राजनीतिक, कृषि, कला, विज्ञान, खेल (SPORTS) आदि से संबंधित खबरों को प्रमुखता से प्रकाशित करता रहा है। इसकी बानगी कई बार खबरों के असर के रूप में सामने आती रही है।

अब हिमवंत मेल (HIMVANT MAIL) वेबसाइट (www.himvantmail.com) के माध्यम से इंटरनेट और सोशल मीडिया में कदम रख रहा है। इसी वजह से यह वेबसाइट (www.himvantmail.com) तैयार की गई है। किसी भी समस्या को आप हमारे ई-मेल, व्हाट्सएप या फेसबुक पेज के माध्यम से सीधे साझा कर सकते हैं। हम हर स्तर की समस्याओं को उठाकर अधिकारियों और सरकार तक पहुंचाने का पूरा प्रयास करते रहेंगे।

डिजिटल लेखनी के साथ हर माह हिमवंत मेल (HIMVANT MAIL) न्यूज मैगजीन का पीडीएफ भी इस वेबसाइट (www.himvantmail.com) पर अपलोड किया जाएगा ताकि जिन तक हमारी न्यूज मैगजिन हिमवंत मेल (HIMVANT MAIL) की हार्ड काॅपी न पहुंच पाई, वह आसानी से इसे यहां पढ़ सकें। उम्मीद है कि आप हमें एक अलग प्यार और तवज्जो देंगे ताकि हमारी हिमवंत मेल टीम जोश के साथ दो कदम आगे बढ़कर सभी समस्याओं को सरकार तक पहुंचाने का काम कर सके।

सधन्यवाद!

टीम हिमवंत मेल

ई-मेलः himvantmail@gmail.com
व्हाट्सएप/काॅलिंग नंबरः  9410101200
Facebook: